थानेदार ने दलाल के जरिए महिला को क्वार्टर में बुलाया, फिर गंदे काम की तस्वीरें हुई वायरल…अब नौकरी के साथ इज्जत भी गई

चौक टीम, भरतपुर/डीग। राजस्थान में चुनावी माहौल इतना गर्म है की जो हो रहा है वो जमकर वायरल हो रहा है। अब वायरल हुई है कुछ आपत्तिजनक तस्वीरें, जो की थानाधिकारी की है जिन्होंने दलाल के जरिये रंगरेलियां मनाने के लिए एक महिला को क्वार्टर में बुलाया और उनकी तस्वीरें वायरल हो गई।

डीग जिले का बताया जा रहा है मामला

दरअसल, यह मामला राज्य के डीग जिले का बताया जा रहा है जहां कैथवाड़ा थाने के थानाधिकारी कमरुद्दीन खान की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है जिसमें वो एक महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में है। आरोप है कि थानाधिकारी की ये तस्वीर थाने के सरकारी क्वार्टर में क्लिक की गई है और फोटो भी खुद थानाधिकारी ने ही खींची है। तस्वीर वायरल होने के बाद थानाधिकारी को सस्पेंड कर दिया है और मामले की जांच डीग जिला पुलिस अधीक्षक बृजेश ज्योति उपाध्याय कर रही है।

दलाल के जरिए बुलाई गई थी महिला

जानकारी के मुताबिक थानाधिकारी कमरुद्दीन खान ने एक दलाल के जरिए महिला को थाने के सरकारी क्वार्टर में बुलाया था और उसके साथ रंगरेलियां मना रहा था। फिर थानाधिकारी ने खुद ही अपने मोबाइल से यह तस्वीर खींची थी जो किसी के जरिए वायरल हो गई।

कैबिनेट मंत्री ने मामले को बताया शर्मसार करने वाला

जिला पुलिस अधीक्षक बृजेश ज्योति उपाध्याय ने बताया कि महिला के साथ अश्लील हरकत करते हुए जो तस्वीर वायरल हो रही है उसकी प्रारंभिक जांच कि गई है और प्रारंभिक जांच में जानकारी लगी है की वह थानाधिकारी कमरुद्दीन खान की फोटो है। इस मामलें में कैबिनेट मंत्री विश्वेंद्र सिंह ने भी बयान दिया है और कहा है कि ऐसी हरकतों से पुलिस की छवि खराब होती है, इसलिए थाना प्रभारी का महिला के साथ वायरल हुआ फोटो राजस्थान के पुलिस महानिदेशक को भेज दिया गया है।

थानाधिकारी पर पहले भी दर्ज हुआ था छेड़छाड़ का मामला

बता दें कि थानाधिकारी कमरुद्दीन खान का रिपोर्ट कार्ड कुछ खास साफ नहीं रहा है और उनके खिलाफ पहले भी एक महिला छेड़छाड़ का मामला दर्ज करा चुकी है।

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

--advt--spot_img