पीरियड्स के दौरान महिला कर्मचारियों को वर्क फ्रॉम होम की सुविधा, कर्मचारियों ने अर्चना शर्मा का जताया आभार

जयपुर। सरकारी महिला कर्मचारियों को पीरियड्स के दौरान वर्क फ्रॉम होम की सुविधा दिए जाने का प्रस्ताव कल समाज कल्याण बोर्ड साधारण सभा की बैठक में रखा गया। अर्चना शर्मा की अध्यक्षता में महिला कर्मचारियों के लिए रखे गए इस प्रस्ताव को लेकर कर्मचारी महासंघ पदाधिकारियों ने अर्चना शर्मा से मिलकर आभार जताया है।

समाज कल्याण बोर्ड अध्यक्ष डॉ. अर्चना शर्मा की ओर से महिलाओं को मासिक धर्म चक्र अवधि में वर्क फ्रॉम हौम का निर्णय बोर्ड की बैठक में पारित करवा कर सरकार को भिजवाने पर कर्मचारी महासंघ पदाधिकारियों ने मिलकर जताया आभार जताया।

अखिल राजस्थान राज्य कर्मचारी संयुक्त महासंघ एकीकृत के प्रदेश महामंत्री विपिन प्रकाश शर्मा ने बताया कि कर्मचारियों की मांग पर समाज कल्याण अध्यक्ष ने महिलाओं की पीरियड्स अवधि वर्क फ्रॉम हौम का प्रस्ताव राज्य सरकार को भेजने का निर्णय लिया हैं। इस निर्णय का स्वागत करते हुए कर्मचारी महासंघ ने डा. अर्चना शर्मा से मुलाकात कर आभार जताया ।
प्रतिनिधि मंडल में महासंघ प्रदेशाध्यक्ष राजेन्द्र राना, प्रदेश महामंत्री विपिन प्रकाश शर्मा, वरिष्ठ उपाध्यक्ष जितेंद्र चौधरी, वित्त मंत्री कैलाश शर्मा, गोवर्धन सिंह, मोहन सिंह इत्यादि पदाधिकारी सम्मिलित रहे ।

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

--advt--spot_img