चिकनी मिट्टी की आड़ में गुजरात तस्करी कर अवैध शराब ले जाते दो तस्कर गिरफ्तार

0
59

श्रीगंगानगर। जिले की राजियासर थाना पुलिस ने सूरतगढ़ से बीकानेर जा रहे एक संदिग्ध ट्रक से अवैध शराब की 580 पेटियां बरामद की है। बरामद शराब की बाजार में कीमत करीब 50 लाख रुपये है। पुलिस ने शराब तस्करी के आरोप में बाड़मेर के थाना बाखासर निवासी तस्कर देवाराम पुत्र आदु राम (23) एवं दीपक कुमार पुत्र रामाराम (22) को गिरफ्तार किया है। एसपी आनंद शर्मा ने बताया कि जिले में मेडिकेटेड नशा, मादक पदार्थों, जुआ सट्टा, अवैध हथियारों की धरपकड़ एवं अपराधों की रोकथाम के लिए विशेष अभियान चलाकर कार्रवाई की जा रही है। शनिवार को डीएसटी के कॉन्स्टेबल रविंद्र सिंह की सूचना पर गश्त पर निकली राजियासर थाना पुलिस की टीम ने यह कार्रवाई की।


रविंद्र सिंह ने शराब तस्करी के बारे में दी सूचना

एसपी शर्मा ने बताया कि गश्त पर निकले राजियासर थाने के एसआई जयप्रकाश को कांस्टेबल रविंद्र सिंह ने शराब तस्करी के बारे में सूचना दी। सूचना पर टीम ने नेशनल हाईवे पर सूरतगढ़ की तरफ से बीकानेर जा रहे संदिग्ध ट्रक को रुकवाया। चिकनी मिट्टी से भरे ट्रक के आकार को देखकर संदेह होने पर तलाशी ली गई तो मिट्टी के नीचे बनी हुई लोहे की केबिन में शराब की पेटियां छुपाई हुई थी।
थाने लाकर शराब की पेटियां नीचे उतारी गई। मैकडॉल और ऑल सीजन ब्रांड की कुल 580 पेटियां तस्करी कर गुजरात ले जाई जा रही थी। पुलिस ने शराब से भरे ट्रक को जप्त कर ट्रक चालक देवाराम और उसके सहयोगी दीपक कुमार को आबकारी एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल गिरफ्तार आरोपियों से शराब तस्करी के संबंध में पुलिस की टीम जानकारी जुटा रही है।

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here