शाहपुरा से भाजपा प्रत्याशी उपेन यादव ने लिया नंगे पैर रहने का प्रण, कहा- भाजपा की सरकार नहीं बन जाती तब तक नहीं पहनूंगा चप्पल-जूते

चौक टीम,जयपुर। राजस्थान में विधानसभा चुनाव हो गए है. जिसके नतीजे आगामी 3 दिसबंर को चुनाव आयोग की ओर से जारी कर दिये जायेंगे. इसी बीच भाजपा और कांग्रेस दोनों ही दल लगातार अपनी सरकार बनाने का दावा कर रहे है. कई प्रत्याशी भी जीत का दावा ठोक रहे है. इसी कड़ी में जयपुर की शाहपुरा सीट से भाजपा के उम्मीदवार उपेन यादव का कहना है कि (Upen Yadav took oath) जब तक पेपरलीक माफिया सरकार (कांग्रेस)को हराकर भारतीय जनता पार्टी की सरकार नहीं बन जाती तब तक मैं नंगे पैर रहूंगा.

बता दें कि बेरोजगार एकीकृत महासंघ के प्रदेशाध्यक्ष उपेन यादव ने 6 नवंबर को ही नामांकन के बाद एसडीम ऑफिस में ही जूते चप्पल उतारकर पूरे चुनाव में शाहपुरा विधानसभा नंगे पैर प्रचार प्रसार किया और अभी भी जनता के बीच नंगे पैर जा रहे हैं.

नामांकन से ही नंगे पैर घूम रहे उपेन

भाजपा प्रत्याशी उपेन यादव ने (Upen Yadav took oath) कहा कि बिना धन बल के मेरा 12 साल के संघर्ष और तपस्या को देखते हुए मेरे जैसे एक गरीब किसान के बेटे को भारतीय जनता पार्टी ने टिकट देकर 40-50 लाख युवाओं की आवाज बुलंद की है और आज भी मैं जयपुर में किराए के मकान में रहता हूं और बचपन से लेकर अब तक विषम परिस्थितियों का सामना किया है.कई बार भूखा रहना पड़ता था और स्कूल भी पैदल चलकर जाना पड़ता था और और पारिवारिक स्थिति कमजोर होने के कारण सब्जी खरीद कर बेचने का भी काम करना पड़ता था.

लगभग 12 साल के संघर्ष में 300 से ज्यादा आंदोलन करके ढाई लाख से ज्यादा युवा बेरोजगारों को सरकारी नौकरी दिलवाने में अहम भूमिका निभाई है और युवा बेरोजगारों के लिए 17 बार जेल गया और 12-बार अनशन किया और कई बार पुलिस की लाठियां खाई और अब जब तक पेपरलीक माफिया सरकार (कांग्रेस)को हराकर भारतीय जनता पार्टी की सरकार नहीं बन जाती तब तक मैं नंगे पैर रहूंगा.

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

--advt--spot_img