राजस्थान में बेहतरीन चुनाव संपन्न करवाने वाले मुख्य निर्वाचन अधिकारी की बिगड़ी तबियत, चिकित्सकों की निगरानी में इलाज शुरू

चौक टीम,जयपुर। राजस्थान में विधानसभा चुनाव को बेहतरीन तरीके से संपन्न करवाने वाले मुख्य चुनाव आयुक्त प्रवीण गुप्ता की तबीयत आज (Chief Electoral Officer’s health deteriorated) अचानक बिगड़ गई. जिसके बाद गु्प्ता को बेहोशी की हालत में एसएमएस की इमरजेंसी में भर्ती करावाया गया. बताया जा रहा है कि प्रवीण गुप्ता के फूड पाइप में कुछ फंसने के चलते तबियत बिगड़ी है. मेडिसिन और हृदय रोग विशेषज्ञों ने गुप्ता का इलाज शुरू कर दिया है.चिकित्सको ने शुरुआत में हार्ट अटैक की आशंका जताते हुए ईसीजी करवाई. हालांकि ईसीजी की जांच नॉर्मल आई है.

चिकित्सकों की निगरानी में इलाज शुरू

बताया जा रहा है कि शुरुआती जांच में पता चला कि प्रवीण गुप्ता को (Chief Electoral Officer’s health deteriorated) पहले सीने में दर्द हुआ. इसके बाद सांस लेने में दिक्कत होने लगी. इसके बाद उन्हें अस्पताल लाया गया. ईसीजी, ब्लड टेस्ट और एक्स-रे कराने और प्राथमिक उपचार देने के बाद उन्हें मेडिकल आईसीयू में शिफ्ट कर दिया गया है. हालांकि चिकित्सकों के मुताबिक, ECG की जांच रिपोर्ट नॉर्मल आई है. ऐसे में फिलहाल निगरानी के लिए मेडिकल ICU में भर्ती कराया गया है. मेडिसिन डिपार्टमेंट के वरिष्ठ चिकित्सकों की निगरानी में इलाज शुरू कर दिया गया है.

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

--advt--spot_img