राजधानी के मालवीय नगर थाना क्षेत्र में ट्रिपल मर्डर, घर मे घुसकर मां समेत दो बच्चों को उतारा मौत के घाट

चौक टीम, जयपुर। राजधानी के मालवीय नगर थाना क्षेत्र से एक भयावह तस्वीर सामने आई है. जहां आज यानि 29 नवंबर देर शाम अज्ञात बदमाशों ने मां समेत दो बच्चों को मौत के घाट उतार (Triple murder in the capital) दिया है. सूचना मिलते ही मालवीय नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस जांच में जुटी है.

बताया जा रहा है कि मालवीयनगर के झालाना क्षेत्र के खटीक इलाके में घर में घुसकर देर शाम किसी ने दो बच्चों समेत महिला की गोली मारकर हत्या कर दी है. महिला की उम्र 24 से 25 साल बताई जा रही है. जहां दोनों बच्चों की उम्र 3 से 4 साल है. इस घटना के बाद जहां एक तरफ सन्नाटा पसरा हुआ है वहीं पुलिस के हाथ बस घटना स्थल पर गोली लगी है. हालांकि, चाक़ू तो वहां नहीं मिली है लेकिन वादरात में चाकू का भी इस्तेमाल किया गया है.

पुलिस का कहना है कि जब इस बात की सूचना मिली तो उस दौरान महिला की सांस चल रही थी. लेकिन, उसने अस्पताल जाते समय दम तोड़ (Triple murder in the capital) दिया है. बच्चों की मौत घर पर ही हो गई थी. अभी इसकी जांच चल रही है.मालवीय नगर थानेदार पूनम चौधरी ने बताया कि फायरिंग करने वाला बदमाश अज्ञात है और अभी जांच चल रही है.

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

--advt--spot_img