‘आपके यहां विपक्ष का नेता कौन? अपने परिवार की चिंता करें’, प्रदेशाध्यक्ष जोशी ने गहलोत पर किया पलटवार

चौक टीम, जयपुर। राजस्थान में भाजपा को बहुमत मिलने के बाद अब सीएम फेस को लेकर ऊहापोह की स्थिति बनी है. बताया जा रहा है कि जेपी नड्डा आज शाम विधायकों से वीसी के जरिए जुड़कर सीएम को लेकर संकेत दे सकते है. इसी बीच भाजपा के सीएम चेहरे को लेकर अब छींटाकशी का दौर शुरू हो (cp Joshi hit back at Gehlot) गया है. भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने गहलोत के बयान पर पलटवार करते हुए सवाल खड़ा किया है. उन्होने पूछा कि आपके यहां विपक्ष के नेता पर निर्णय क्यों नहीं हो पाया. आपको अपने परिवार की चिंता करनी चाहिए.

अपनी पार्टी की चिंता करें- जोशी

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बयान का पलटवार करते हुए कहा कि ‘वो दिन भूल गए जब 2018 में सरकार बनने में 16 दिन लग गए थे. अशोक गहलोत से पूछना चाहता हूं कि आपके यहां विपक्ष के नेता पर निर्णय क्यों नहीं हो पाया. आपको अपने परिवार की चिंता करनी चाहिए. अगर अपने परिवार का चिंता करेंगे तो अच्छा होगा.

भाजपा में बिखराव, अनुशासनहीनता- गहलोत

इससे पहले पूर्व सीएम अशोक गहलोत (cp Joshi hit back at Gehlot) ने मीडिया से रूबरू होते हुए कहा था कि सात दिन हो गए, सात दिन ये लोग अपना सीएम चेहरा घोषित नहीं कर पाये है और ये लोग हम पर आरोप लगाते है. इस पार्टी में बिखराव है, अनुशासन नाम की चीज नहीं है. इसको क्या कहेंगे. हमारे अगर छह दिन लग जाते तो पता नहीं क्या-क्या आरोप लगाते, भ्रमित करते है. अभी तक तीन राज्यों में सीएम चेहरा घोषित नहीं कर पाए है.

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

--advt--spot_img