उदयपुर के मावली में बोले भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां, रॉबर्ट वाड्रा का हित साध रही कांग्रेस सरकार

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां ने उदयपुर जिले के मावली विधानसभा क्षेत्र में जनसभा को संबोधित करते हुये कहा कि, राजस्थान के बीकानेर जिले में 125 बीघा जमीन कांग्रेस ने अपने दामाद रॉबर्ट वाड्रा को बेनामी तरीके से कौड़ियों के भाव दी।

सतीश पूनियां ने कहा कि, मुझे पहले जन आक्रोश सभा में यहां प्रदेश महामंत्री सुशील कटारा, प्रदेश उपाध्यक्ष सीपी जोशी, विधायक धर्मनारायण जोशी, शांतिलाल चपलोत, महिला मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष अलका मूंदड़ा, जिला अध्यक्ष चंद्रगुप्त चौहान ने अपने-अपने संबोधनों में कहा कि, कांग्रेस ने हिन्दुस्तान में 55 सालों तक राज किया लेकिन कुछ नहीं किया, लेकिन मैं इनसे कहना चाहता हूं कि कांग्रेस ने क्यों कुछ नहीं किया, किया है ना कांग्रेस ने अपने दामाद को 125 बीघा जमीन दी है, ऐसे कैसे कह सकते हो कि कांग्रेस ने कुछ नहीं किया।

किसानों का नहीं किया कर्जा माफ

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने अगर कुछ नहीं किया तो राजस्थान के किसानों का कर्जा माफ नहीं किया, युवाओं से भर्तियों के वादे पूरे नहीं किये, महिला सुरक्षा में विफल रही। 55 सालों तक कांग्रेस के राज करने के बाद भी मावली की जनता को शुद्ध पेयजल नहीं मिल रहा है, कांग्रेस सरकारों में यहां की जनता ने मंत्री, मुख्यमंत्री सब कुछ दिये, लेकिन उनको मावली और उदयपुर के किसानों से सरोकार होता तो यहां के लोग प्यासे नहीं होते, यहां का किसान सिंचाई के लिये भी पानी को तरस रहा है, यह सब कांग्रेस सरकार के कुशासन में हो रहा है।

दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी भाजपा ने मेरे जैसे सामान्य कार्यकर्ताओं को इतनी बड़ी जिम्मेदारी दी, तो मुझे लगता था कि इस कांग्रेस सरकार के खिलाफ, इस व्यवस्था के खिलाफ मैं लडूंगा कैसे, लेकिन मावली के, फलीचड़ा के, राजस्थान के किसान सरदारों ने आशीर्वाद देकर मुझे जो हौसला दिया है, मैं उसके बूते पर आपको पूरा भरोसा और विश्वास देना चाहता हूं कि इस लूट और झूठ के खेल का पर्दाफाश करेंगे, मावली के साथ भी न्याय करेंगे, मावली की जनता को प्यासा नहीं रहने देंगे।

मावली से लेकर पूरे राजस्थान को नए सिरे से मजबूती के साथ खड़ा करने के लिए मेरे जैसे किसी कार्यकर्ता से जो बन पड़ेगा, हम सभी कार्यकर्ता आपके बीच में संकल्प लेकर आए हैं, जिसको प्रतिबद्धता के साथ पूरा करेंगे।

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

--advt--spot_img