Home राजनीति भाजपा प्रदेशाध्यक्ष पूनिया दिल्ली से पहुंचे अलवर, शाम को पहुंचेंगे जयपुर

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष पूनिया दिल्ली से पहुंचे अलवर, शाम को पहुंचेंगे जयपुर

0

जयपुर। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ सतीश पूनिया आज अलवर में रहेंगे। जहां वो जिले में विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल हो रहे हैं। पूनिया आज दिल्ली से अलवर पहुंचे हैं। इससे पहले दिल्ली में भाजपा की राष्ट्रीय पदाधिकारी और राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में शामिल हुए थे। जहां उन्होंने प्रदेश में भाजपा की ओर से निकाली गई जनआक्रोश यात्रा को लेकर प्रजेंटेशन दिया था। उन्होंने आक्रोश यात्रा को प्रदेश में मिले जनसमर्थन और लोगों में सरकार के कामकाज की नाराजगी को लेकर लोगों से हुए संवाद और ज्ञापनों के माध्यम से मिली जनसमस्याओं को लेकर प्रजेंटेशन दिया। जिसके बाद आज पूनिया अलवर पहुंच गए हैं। जहां दिनभर वो कार्यक्रमों में मौजूद रहेंगे।

दिनभर रहेंगे अलवर में

पूनिया आज दिनभर अलवर जिले में भाजपा के विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे। भाजपा राष्ट्रीय पदाधिकारी एवं राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक नई दिल्ली में शामिल होकर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां सड़क मार्ग से राजस्थान पहुंचे और अलवर जिले में विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल हो रहे हैं और शाम को जयपुर पहुंचेंगे। पूनियां अलवर जिले में मनसा चैक, टपूकडा, टपूकडा बस स्टैंड, तिजारा, शाबादी ग्राम, चिकानी, टेल्को सर्किल, नमन होटल, हनुमान सर्किल इत्यादि स्थानों पर अभिनंदन कार्यक्रमों में शामिल होकर कार्यकर्ताओं और आमजन से संवाद कर रहे हैं।

इसके साथ ही पूनिया मालाखेड़ा के झारेड़ा में मूर्ति अनावरण कार्यक्रम में शामिल होंगे। इसको लेकर लोगों में उत्साह है। इसके बाद पूनिया शाम तक जयपुर लौटेंगे। इसके साथ ही जयपुर के विभिन्न कार्यक्रमों में भी वह शिरकत करेंगे। इससे पहले दो दिन वह दिल्ली में मौजूद थे।

No comments

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version