भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कांग्रेस सरकार पर लगाया विकास कार्य में भेदभाव का आरोप

जयपुर। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने सरकार पर विकास कार्यों में भेदभाव का आरोप लगाया है। सतीश पूनिया ने आमेर तहसील से कुंडा तक सड़क नवीनीकरण के लिए राज्य सरकार की ओर से बजट स्वीकृत होने पर कहा कि इस 3 किलोमीटर सड़क के लिए 9 नवंबर को स्थानीय कार्यकर्ताओं और लोगों के साथ पैदल मार्च किया था। इस दौरान सरकार को ज्ञापन सौंपकर टूटी सड़कों को बनाने और पेयजल आपूर्ति सहित अन्य मांगों को पूरा करने की मांग की थी।

जर्जर हालत में सड़क

पूनिया ने कहा कि कांग्रेस सरकार विकास में भेदभाव करती है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत बजट घोषणा 2021-22 के तहत नगर निगम हेरिटेज क्षेत्र की सड़कें तहसील ऑफिस से कुंडा मोड़ तक बनवाने की घोषणा की थी, लेकिन बजट घोषणा करने के बाद भी इस सड़क को बनाने के प्रति उदासीन रहे और आमेर के विकास कार्यों को लेकर भेदभाव करते रहे।

आमेर में घरों में पानी पहुंचाना प्राथमिकता

पूनिया ने 2013 में संकल्प लिया था कि आमेर में बीसलपुर का पानी पहुंचाना है। जिसमें सफलता मिली। राज्य सरकार के स्तर पर यह योजना 2021 में पूरी हो जानी थी। 2022 पूरा होने जा रहा है लेकिन आमेर के लोगों को घरों में पानी व्यवस्थित तरीके से नहीं मिल पाया है। उन्होंने कहा कि गहलोत सरकार आमेर के साथ विकास कार्य में कितना ही भेदभाव करे लेकिन 2023 में भाजपा की सरकार बनने पर प्राथमिकता के साथ आमेर का विकास होगा। हर मुद्दे का स्थाई समाधान किया जाएगा।

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

--advt--spot_img