चर्चा में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ सतीश पूनियां का संवाद

राजस्थान चुनावी वर्ष में है। इस साल राजनेताओं का जनसंवाद भी चर्चाओं में रहने की संभावना है। खासतौर पर आम आदमी से होने वाले टॉकिंग पाइंट्स राजनीति में अंक दिलाने की संभावना लिए है। बीकानेर दौर पर रहे भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ सतीश पूनियां की उंटगाड़ी की सवारी भी चर्चा में है।

युवक से पेपर लीक पर चर्चा

बीकानेर जिले में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां ने ऊंटगाड़ी की सवारी के दौरान युवा राजेन्द्र से पेपर लीक मामलों पर बातचीत की। तमाम प्रतियोगी परीक्षाओं के पेपर लीक के कारण युवाओं को हो रही तकलीफ के बारे में विस्तृत संवाद किया। राजस्थान के सुदूर सीमावर्ती क्षेत्र बीकानेर जिले में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां ने ऊंटगाड़ी की सवारी के दौरान युवा राजेन्द्र से बातचीत की, इस दौरान राजेन्द्र ने प्रदेश में तमाम प्रतियोगी परीक्षाओं के पेपर लीक के कारण उन सहित प्रदेशभर के युवाओं को हो रही तकलीफ के बारे में जानकारी देकर अपनी पीड़ा जाहिर की।

युवा अवसाद में

सतीश पूनियां को राजेन्द्र ने बताया कि बार-बार पेपर लीक से युवाओं के सपने टूट रहे हैं और उनके परिजनों के साथ भी कुठाराघात हो रहा है, जिससे युवा अवसाद में हैं, पेपर लीक पर शिकंजा कसने से लिये राज्य सरकार को गंभीरता से कार्य करने की जरूरत है। गौरतलब है कि इस मसले पर मसले पर राजस्थान भाजपा बजट में सत्र में सक्रिय नजर आ सकती है। प्रदेश सरकार को इस मसले पर राजस्थान विधानसभा में घेरने की तैयारी है।

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

--advt--spot_img