श्रीगंगानगर में बोले सतीश पूनिया: – इस राज में पुलिस कमजोर, थाने हुए नीलाम

राजस्थान भाजपा की जन आक्रोश सभा जारी है। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष आज श्रीगंगानगर दौरे पर रहे। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ सतीश पूनिया ने राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा। विजयनगर और घडसाना में जनाक्रोश सभाओं को संबोधित करते हुए भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने कहा की 2023 में भाजपा की सरकार, कार्यकर्ताओं की सरकार बनेगी। किसानों, नौजवानों, पिछड़ों, दलितों की सुरक्षा और सम्मान के लिए काम करेगी।

कानून व्यवस्था पर कड़ा निशाना

श्री गंगानगर में राजस्थान सरकार की कानून व्यवस्था पर कड़ा निशाना साधते हुए सतीश पूनिया ने कहा की राजस्थान की सरकार कानून व्यवस्था में फेल रही है। इस शासनकाल में पुलिस कमजोर हो गई, थाने नीलाम हो गए हैं। आम आदमी को न्याय मिलना दूभर है।

राहुल गांधी का किसान कर्ज माफी का दावा झूठा

सतीश पूनिया ने राहुल गांधी के किसान कर्ज माफी के बयान को झूठा बताते हुए कहा कि राजस्थान के 18 हजार से अधिक किसानों की जमीन नीलाम हुई है। 200 से अधिक किसान मौत को गले लगा चुके हैं। राजस्थान के राजनीतिक हालातों पर भी तंज कसते हुए सतीश पूनिया ने कहा कि पुलिस अपने विधायकों की जासूसी के लिए तो लगा रखी है, लेकिन जनता की सुरक्षा के लिए कोई गारंटी फिलहाल नहीं है। उन्होंने दावा किया कि वर्ष 2023 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सभी 36 कोम का आशीर्वाद भाजपा को मिलेगा और राजस्थान में भाजपा की सरकार बनेगी।

भाजपा शासनकाल में हुआ विकास

श्रीगंगानगर में भाजपा शासनकाल में हुए विकास कार्यो को गिनाते हुए सतीश पूनिया ने कहा कि विकास भाजपा राज में विकास हुआ। भैरों सिंह शेखावत सरकार से लेकर वसुंधरा राजे की सरकार में नहरों की मरम्मत, किसानों के आबियानों को माफ करने सहित विभिन्न समस्याओं पर काम हुआ है। केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार ने 1100 करोड रुपए इस क्षेत्र के विकास को समर्पित किए हैं। पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी से लेकर वर्तमान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के गांवों को शहर से जोड़ने का काम किया है। प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत देश में 7 लाख किलोमीटर सड़कें बनी है। राजस्थान में 70 हजार किलोमीटर सड़कों का जाल बिछा है

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

--advt--spot_img