बीजेपी के ‘चाणक्य’ क्या राजे की सरकार के साथ केन्द्र में दोहरा पाएंगे ये इतिहास!

जयपुर। राजस्थान विधानसभा चुनाव 2018 पर सभी की निगाहें गढ़ी हुई हैं। राज्य में आखिर किसकी सत्ता सरकार में आती है इसका फैसला 7 दिसंबर को होने वाले चुनावों में होगा। वहीं दूसरी ओर बीजेपी के चाणक्य कहे जाने वाले अमित शाह ने साल 2019 के चुनावों की अपनी रणनीति की तैयारी भी शुरु कर दी हैं। जिसके बारे में शाह विधानसभा चुनावों के दौरान रैलियों में दोहराते नजर आ रहे है।

बीजेपी की रैलियों में शाह लगातार साल 2019 में मोदी सरकार बनाने की बात कह रहे हैं। जिससे ये साफ जाहिर है कि बीजेपी फिर एक बार इतिहास दोहराना चाहती हैं। जब प्रदेश में विशाल बहुमत से बीजेपी की सरकार बनी। जिसका फायदा पार्टी को साल 2014 में लोकसभा चुनावों के दौरान हुआ, जब राजस्थान से सभी 25 सीटें भाजपा की ही रही।

ऐसे में बीजेपी साल 2018 में भी सत्ता में आने के लिए पूरी एड़ी चोटी का जोड़ लगा रही हैं। ताकि वह अगले साल 2019 में होने वाले लोकसभा चुनावों में भी ज्यादा से ज्यादा बहुमत से लोकसभा में अपनी जगह बना सके। ऐसे में उन्हें अब राजस्थान में वसुंधरा राजे के नेतृत्व में जनता से बीजेपी को समर्थन से आस हैं। अमित शाह सभाओं में मोदी सरकार की उपलब्धियों को गिनाने का एक भी मौका नहीं छोड़ते हैं।

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

--advt--spot_img