नाराज पिता ने बेटी को कथित तौर पर जिंदा जलाया

देश में जुर्म की घटनाएं कम होने का नाम ही नहीं ले रही है। ऐसे में महाराष्ट्र में एक ऐसी घटना घटी है जो पिता-बेटी के रिश्ते के लिए बहुत ही बुरी खबर है। महाराष्ट्र के पालघर जिले में एक पिता ने बेटी को जिंदा जला दिया है।

जी हां, महाराष्ट्र के पालघर जिले में एक पिता के द्वारा नाबालिग लड़की को जिंदा जलाने का मामला सामने आया है। मंगलवार को पुलिस ने बताया कि एक नाबालिग लड़की को उसके 40 साल के पिता ने कथित तौर पर जला दिया है। जिसके बाद पीड़ित नाबालिग लड़की को मुंबई के जेजे हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है जहां अब वो जिंदगी के लिए संघर्ष कर रही है।

मीडिया रिपोट्र्स की जानकारी के अनुसार आरोपी पिता बेटी के फोन चलाने की आदत से नाराज था। जिसकी वजह से पिता ने उसे कथित तौर पर जला दिया है और वह 70 फीसदी जल चुकी है। पीड़ित लड़की की उम्र 16 साल बताई जा रही है, अब हॉस्पिटल में उसका इलाज चल रहा है। इस दौरान घर के बाकी सदस्य कहीं गए हुए थे और नाबालिग को पड़ोसियों ने हॉस्पिटल पहुंचाया।

बता दे कि आरोपी पिता का नाम मोहम्मद मंसूरी बताया गया है जिसने नाराजगी की वजह से अपनी बेटी पर केरोसिन डालकर आग लगा दी। आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है और आईपीसी की धारा 307 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

--advt--spot_img