भाजपा प्रत्याशी का वादा, बाल विवाह रोकने नहीं आएगी पुलिस

राजस्थान में 7 दिसम्बर को होने वाले विधानसभा चुनाव से भारतीय जनता पार्टी राज्य में एक बार भी सत्ता में आने की कोशिश कर रही है और इसके लिए प्रत्याशी जनता से अपने पक्ष में वोट करने के लिए कई तरह के बड़े वादे कर रहे है. इसी तरह के एक वादे में पाली जिले की सोजत सीट से प्रत्याशी शोभा चौहान ने एक चुनावी सभा के दौरान जनता से एक ऐसा वादा कर दिया जिसकी वजह से उनकी और पार्टी की मुसीबत बढ़ सकती है.

वायरल हुए विडियो में शोभा के जनसभा को सम्बोधित कर रही है और इस दौरान शोभा ने वहां उपस्थित लोगों ने वादा किया कि अगर आगामी चुनावों में उनकी जीत होती है तो क्षेत्र में बाल विवाह होने पर पुलिस नहीं आएगी.

राजस्थान में आज कांग्रेस के दिग्गज कौन कहां, देखें यहां

सभा के दौरान देवासी समाज के लोगों के सम्बोधित करते हुए कहा वादा किया कि अगर क्षेत्र में कोई बाल विवाह होता है तो पुलिस आती है. लेकिन उनके लिए सौभाग्य की बात है कि सत्ता और संगठन दोनों उनके पास होंगे और इस स्थिति में क्षेत्र में बाल विवाह होने की स्थिति में पुलिस नहीं आएगी.

गौरतलब है कि राज्य में बाल विवाह एक बड़ी समस्या है और सरकार इसे दूर करने के प्रयास कर रही है लेकिन प्रत्याशी द्वारा इस तरह का वादा करने के बाद आगामी चुनाव में पार्टी के लिए मुश्किलें खड़ी हो सकती है. हालाँकि अभी पार्टी ने इस पर अपनी तरफ से कोई बयान नहीं जारी किया है. बता दें कि शोभा दूसरी बार इस सीट से चुनाव लड़ रही है.

प्रत्याशी द्वारा किये गए इस वादे का वीडियो वायरल होने के बाद जिला कलेक्टर और जिला निर्वाचन अधिकारी ने वीडियो की तत्काल जांच के आदेश दे दिए है और जाँच में वीडियो के सत्य पाए जाने पर कानूनन कार्रवाई की जायेगी.

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

--advt--spot_img