भाजपा की दूसरी लिस्ट कब होगी जारी? सीएम भजनलाल ने किया ये खुलासा; लोकसभा चुनाव में प्रचार के लिए जयपुर से रवाना किए रथ

चौक टीम, जयपुर। राजस्थान में लोकसभा चुनाव की रणभेरी बज चुकी है। बीते शनिवार को टिकटों के ऐलान के साथ ही भारतीय जनता पार्टी एक्शन में आ गई है। राजस्थान में 15 उम्मीदवारों की घोषणा के बाद अब बीजेपी ने डोर टू डोर प्रचार शुरू कर दिया है। इसके तहत प्रदेश की 25 लोकसभा सीटों पर भारतीय जनता पार्टी एलईडी रथ के माध्यम से मोदी सरकार की योजनाओं का प्रचार प्रसार कर रही।

पूर्व सीएम वसुंधरा राजे भी हुईं शामिल

बता दें इसकी शुरुआत आज जयपुर से सीएम भजनलाल ने की। इस दौरान बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी और पूर्व सीएम वसुंधरा राजे भी मौजूद रहीं। इस दौरान सीएम भजनलाल शर्मा ने कहा- हमारे 60% टिकट फाइनल हो गए है। जल्द ही सभी फाइनल हो जाएंगे।

कार्यक्रम में सीएम भजनलाल शर्मा ने संबोधित करते हुए कहा कि BJP आम जनता से सुझाव लेकर मेनिफेस्टो बनाएगी। तीसरी बार फिर केंद्र में बीजेपी की सरकार बनानी है। हर अच्छे सुझाव को घोषणा पत्र में शामिल करेंगे। बीजेपी अकेली पार्टी जिसने जनता से सुझाव लिए है. विधानसभा चुनाव में पार्टी कार्यकर्ता गांव-गांव गए है। ढाई माह में हमने जनता से किए कई वादे पूरे किए हैं। उज्ज्वला सिलेंडर सस्ता करने की जनता ने मांग की थी। हमने 450 रुपए में सिलेंडर उपलब्ध कराया। आशा सहयोगिनियों के वेतन वृद्धि की मांग आई तो हमने 10फीसदी वेतन बढ़ाया है।

डबल इंजन की सरकार डबल रफ्तार से चलेगी- सीएम

सीएम भजनलाल शर्मा ने कहा कि ERCP और यमुना का पानी लाने की परियोजना स्वीकृत कराई है। देवास योजना शुरू होने से अब उदयपुर की झीले सूखेंगी नहीं। हमारा पदाधिकारी, हमारा कार्यकर्ता जनता के बीच जाता है। जनता जो कहती है हम उसे लागू करते हैं। संकल्प पत्र में जो भी वादे थे उनसे ज्यादा काम हम करेंगे। डबल इंजन की सरकार डबल रफ्तार से चलेगी। 60 फीसदी टिकट फाइनल हुए, बाकी टिकट जल्द आएंगे।

उन्होंने आगे कहा कि कार्यकर्ता के काम की बदौलत बीजेपी आज विश्व की सबसे बड़ी पार्टी है। संघर्षों का पार नहीं, मगर डूबना मझदारों में साहस को स्वीकार नहीं है। हर लोकसभा सीट 5 लाख से ज्यादा वोटों से जीतेंगे। पीएम मोदी की झोली में सभी 25 सीट जीतकर डालेंगे। सीपी जोशी ने कहा कि हर लोकसभा क्षेत्रों में दो दो LED रथ जाएंगे। इनमें सुझाव पेटिका रखी जाएगी। संकल्प पत्र कैसा हो ये जनता से पूछा जाएगा। मिस्ड कॉल के जरिए 909090 का उपयोग कर सकते हैं।

मोदी जी की गारंटी को लेकर प्रदेशभर में LED रथ जाएंगे- सीपी जोशी

वहीं बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि आज से मोदी जी की गारंटी को लेकर प्रदेशभर में एलईडी रथ जाएंगे। इसके बाद जिला स्तर पर अभियान की शुरुआत होगी। हम इन रथ के माध्यम से आम लोगों से हमारे मेनिफेस्टो को लेकर सुझाव लेंगे। रथ में सुझाव पेटी होगी। इसमें आम आदमी भी अपने सुझाव दे सकेंगे। इस आधार पर लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी अपना मेनिफेस्टो तैयार करेगी।

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

--advt--spot_img