कांग्रेस ने बताया भाजपा क्यों करती है बार बार सीएम चेहरे की बात

0
200

राजस्थान चुनाव में प्रचार के दौरान भाजपा ने कांग्रेस पार्टी पर बार बार मुख्यमंत्री पद के दावेदार का नाम नहीं बताने के लिए निशाना साधा था. भाजपा ने का दावा था कि कांग्रेस को पता है कि वे चुनाव नहीं जीतेंगे इसलिए वे अपने मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार का नाम नहीं बता रहे है. भाजपा के इस सवाल के जवाब में कांग्रेस प्रवक्ता डॉ. गौरव वल्लभ का कहना है कि भाजपा के नेता जनता का ध्यान भटकाने के लिए मुख्यमंत्री चेहरे की बात कर रहे हैं जबकि उन्होंने खुद भी कई राज्यों में बिना मुख्यमंत्री चेहरे के चुनाव लड़ा है.

तैयार है कर्ज माफ करने की योजना

डॉ. वल्लभ ने कहा कि भाजपा के पास और कोई मुद्दा नहीं है. अपने घोषणा पत्र में किसानों का कर्ज 10 दिन में माफ करने और बेरोजगार युवाओं को 3500 रूपये भत्ता देने पर उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी ने इसके लिए पहले से ही योजना बना ली है और किसानों का कर्ज माफ करने कि प्रक्रिया को 9 दिन में पूरा कर 10वें दिन लागू कर दिया जाएगा.

उन्होंने भाजपा पर फसल बीमा के नाम पर कई कम्पनियों को लाभ पहुंचाने का भी आरोप लगाया. उन्होंने पेट्रोल-डीजल की कीमतों पर सरकार को घेरते हुए कहा कि 2014 में केंद्र में मोदी सरकार बनने के बाद अगले 2-3 वर्ष अर्थव्यवस्था के लिहाज से अच्छे थे और इस दौरान पेट्रोल की कीमत भी यूपीए सरकार की तुलना में कम थी लेकिन भारत सरकार की गलत नीतियों की वजह से हमने यह मौका खो दिया.

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here