दीया कुमारी ने टिकट लेने से मना किया – अमित शाह

0
142

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने सोमवार को चितौड़गढ़, प्रतापगढ़, बूंदी और सवाईमाधोपुर में कई जनसभाओं को सम्बोधित किया. सवाई माधोपुर में जनसभा के दौरान जब लोगों ने दीया कुमारी के समर्थन में नारे लगाये तो शाह ने कहा कि हमने दीया को टिकट के लिए फ़ोन किया था लेकिन उन्होंने कार्यकर्ता बनकर पार्टी की सेवा करने की इच्छा जाहिर की.

अपनी सभाओं में शाह ने राजे सरकार की उपलब्धियों के बजाय मोदी सरकार की योजनाओं का बखान किया. शाह ने कहा कि कांग्रेस ने प्रदेश में अपनी सरकार के दौरान कुछ काम नहीं किया इसलिए उन्हें वोट मांगने का अधिकार नहीं है लेकिन लेकिन भाजपा सरकार ने छह करोड़ परिवारों को गैस चूल्हा दिया, दो करोड़ को घर दिया, 12 करोड़ परिवार में टीकाकरण किया और आठ करोड़ शौचालय बनवाये.

राहुल गांधी पर अमित शाह ने किए तीखे वार, कहा नींद में देखते है सपने

शाह ने वादा किया कि राजस्थान और देश में उनकी पार्टी की सरकार बनी तो हम घुसपैठियों को बाहर का रास्ता दिखा दिया देंगे. उन्होंने कांग्रेस पर यह भी आरोप लगाया कि हम देश से गरीबी और निरक्षरता हटाने की बात करते है लेकिन कांग्रेस सिर्फ मोदी हटाओ की बात करती है.

शाह ने प्रतापगढ़ के आदिवासी बहुल क्षेत्र में कांग्रेस पर उनके लिए कुछ नहीं करने का आरोप लगाया और कहा कि भाजपा की अटल बिहारी सरकार ने पहली बार आदिवासी विकास मंत्रालय बनाया और हर जिले में आदिवासी स्कूल खोले.

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here