जीत को लेकर आश्वस्त गहलोत, शाह, राजे और मोदी पर जमकर गरजे

राजस्थान में चुनाव प्रचार का अंतिम दौर चरम सीमा पर हैं। दोनों दिग्गज पार्टियां जोर शोर से चुनाव प्रचार में लगी हुई हैं। जनता का समर्थन पाने के लिए पार्टियों के दिग्गज नेताओं ने पिछले कुछ दिनों से राजस्थान में डेरा जमाया हुआ हैं।

मंगलवार को बीजेपी से पीएम नरेंद्र मोदी और कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी राजस्थान पहुंचे। जहां दोंनों ने विभिन्न क्षेत्रो में जनसभा और रैली की। काग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मालाखेड़ा में जनसभा को संबोधित किया। इस मौके पर पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, प्रदेश अध्यक्ष सचिन पायलट मौजूद रहे। जिन्होंने बीजेपी पर जमकर हमले किए।

जनसभा में गहलोत ने कहा कि, पीएम मोदी उलटा चोर कोतवाल को डाटे कहावत को चरितार्थ कर रहे हैं। वह अपनी जनसभाओं में विकास की बात करते है। जिसकी शुरुआत किसने की? प्रदेश में कांग्रेस की सरकार भारी बहुमत से जीतेगी। जिसे देखकर वसुंधरा राजे, राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और पीएम नरेंद्र मोदी बौखला गए हैं।

वहीं सचिन पायलट ने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा, कांग्रेस के शासन में अलवर का विकास हुआ है, जबकि वसुंधरा की सरकार में अत्याचार का आंकड़ा बढ़ा हैं। 7 दिसंबर को होने वाले चुनावों का परिणाम 11 दिसंबर को आएगा, जो तय करेगा कि प्रदेश में किस पार्टी की होगी सरकार।

 

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

--advt--spot_img