‘राम के नाम पर वोट डलवाओ…नहीं डाले वो राम के खिलाफ’, चुनाव से पहले महेन्द्रजीत मालवीय का विवादित बयान; Video वायरल

चौक टीम, जयपुर। राजस्थान में भाजपा ने 25 सीटों में से 15 सीटों पर प्रत्याशियों की घोषणा कर दी है। इस सूची में पिछले दिनों बीजेपी ज्वॉइन करने वाले दो नेताओं को भी चुनावी मैदान में उतारा गया है। हाल ही में भाजपा में आए महेंद्रजीत सिंह मालवीया को बांसवाड़ा से टिकट दिया गया है। ऐसे में मालवीया का एक वीडियो लगातार सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा है।

राम के नाम पर डलवाओ वोट

इस वायरल वीडियो में महेंद्रजीत सिंह मालवीया कहते नजर आ रहे है कि ‘वोट प्रतिशत हमें बढ़ाना ही पड़ेगा। शहर के अन्दर तो राम के नाम पर वोट डलवाओ। जो नहीं दे वो राम के खिलाफ है। मैंने तो अभी से हेलिकॉप्टर बुक करवा दिया है।’ बता दें महेंद्रजीत मालवीय टिकट मिलने के बाद अपने क्षेत्र में दौरे शुरू कर दिए हैं। वहीं, उन्हें टिकट मिलने के बाद कांग्रेस भी उनपर हमलावर हो गई है, क्योंकि बीजेपी ज्वाइन करते ही 14 दिन बाद उन्हें टिकट मिला है।

मालवीय ने हाल ही में ज्वॉइन की है भाजपा

बता दें राजस्थान के बांसवाड़ा लोकसभा सीट से बीजेपी ने 14 दिन पहले शामिल हुए महेंद्रजीत सिंह मालवीय को टिकट दिया है। भाजपा ने वर्तमान सांसद कनकमल कटारा का टिकट काटा है। बीजेपी ने इस बार अपनी रणनीति में बदलाव करते हुए पांच सांसदों का पत्ता साफ किया है। इनमें बांसवाड़ा की मौजूदा सांसद कनकमल कटारा भी शामिल है।

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

--advt--spot_img