जयपुर में पीएम मोदी और राजे सरकार पर बरसे सिद्धू

क्रिकेट से राजनीति में आये पंजाब सरकार के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने रविवार को जयपुर के किशनपोल विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी अमीन कागजी के समर्थन में बड़ी सभा की. सभा में सिद्धू ने भाजपा न केवल राज्य में भाजपा सरकार की आलोचना की बल्कि केंद्र सरकार को भी आड़े हाथ लिया. सरकार पर अपने हर कटाक्ष के बाद वे अपने अंदाज में ठोको ताली बोलते रहे और वहां बैठे लोग तालियाँ बजाते रहे.

सिद्धू के मंच पर आने से पहले कागजी खुद सभा को संबोधित कर रहे है लेकिन जैसे ही सिद्धू मंच पर आये, लोगों ने उनके नाम के नारे लगाने शुरू कर दिए. बड़ी मश्शकत के बाद मंच पर आये सिद्धू ने अपने परिचित शेरो शायरी के अंदाज में राजे सरकार पर निशाना साधा. सिद्धू को सुनने के लिए लोगों का इतना बड़ा हुजूम उमड़ पड़ा कि जिस मैदान में यह सभा थी, वह भी छोटा पड़ गया और लोग मैदान में आस पास के घरों की छतों से उन्हें सुन रहे थे.

फजीहत के बाद से मोबाइल और कैमरे से खौफ खाने लगे बी.डी.कल्ला

अपने भाषण में सिद्धू ने ना केवल राज्य सरकार का निशाना साधा बल्कि केंद्र सरकार की मेक इन इंडिया पर भी चुटकी ली. सिद्धू ने कहा कि पीएम मोदी कहते है कि हम मेक इन इंडिया योजना में सब कुछ हमारे देश में ही बनायेंगे तो फिर बुलेट ट्रेन जापान से और राफेल फ्रांस से क्यों ला रहे है. इतना ही नहीं बल्कि सिद्धू ने अपने भाषण में डीजल और पेट्रोल पर ड्यूटी बढ़ाकर अम्बानी को फायदा पहुँचाने का भी आरोप लगाया.

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

--advt--spot_img