पीएम मोदी ने कहा- इस बात से होती है कांग्रेस को जलन

राजस्थान में 7 दिसम्बर को होने वाले विधानसभा चुनाव शुरू होने में अब 24 घंटे का समय भी नहीं बचा हैा पार्टियों के प्रचार-प्रसार का सिलसिला कल बुधवार शाम 5 बजे रोक गया। हालांकि पार्टियों के प्रत्याशी अभी भी घर-घर जाकर जनसंपर्क कर रहे है और जनता से समर्थन मांगते हुए उनके पक्ष में मतदान करने की अपील कर रहे है। हालांकि इस दौरान जिन मुद्दों पर बात होनी चाहिए थी, उन पर बात न होकर धर्म, जाति जैसे मुद्दों को उठाया गया और एक-दूसरे पर पलटवार किये गए।

कल प्रचार के आखिरी दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दौसा में चुनावी सभा को संबोधित किया और इस दौरान उन्होंने कहा कि आजकल एक जैकेट हर कही चाय हुई है और इससे भी उन्हें परेशानी है। उन्हें इस बात की मिर्ची लग रही है कि खादी के उस जैकेट को लोग मोदी जैकेट बोलते हैं। मोदी ने कहा कि देश का दुर्भाग्य रहा की महात्मा गांधी जी जिस कड़ी के साथ स्वावलंबन के लिए काम करते थे, इस गाँधी परिवार ने खादी का वजूद ख़त्म कर दिया है। उन्होंने आगे कहा कि किसी कांग्रेसी नेता के मुंह से आपने कभी भी खादी या इससे जुडी कोई भी बात सुनी है क्या?

इस दौरान पीएम मोदी ने इस बात का भी जिक्र किया कि अब भारत देश का हर नौजवान आज अपने पैरों पर खड़ा होना चाहता है। वो नौकरी मांगने वाला नहीं बल्कि नौकरी देने वाला बनना चाहता है। हमारी सरकार ने प्रधानमंत्री मुद्रा योजना बनाई है और इस योजना के साथ देश के उन नौजवानो के लिए हमने बैंक के दरवाजे खोल दिये है जो अपने पैरों पर खड़ा होना चाहते है।

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

--advt--spot_img