पीएम मोदी ने 26/11 हमले से घेरा कांग्रेस को, जानिए क्या रहे मोदी के कांग्रेस पर वार?

राजस्थान के चुनावी रण मे अब रगं जमने लगा है, सत्ताधारी बीजेपी के धुआंधार चुनाव प्रचार का आगाज पी एम मोदी की सभा से शुरू हो गया है, पीएम मोदी भीलवाड़ा पहुंचे जहां मोदी ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि राजस्थान में फिर एक बार बीजेपी की सरकार आएगी, साथ ही मोदी ने कहा कि एक वक्त था जब देश में सिर्फ कांग्रेस का शासन चलता था पर अब ऐसा नहीं होगा।

राजस्थान की धरती को बताया वीरों की धरती और कहा भीलवाड़ा पर कितने ही संकट आए, चुनौतियां आईं लेकिन भीलवाड़ा ने राणा प्रताप का साथ नही छोड़ा संकटों के समय भी मुसीबतें झेली, लेकिन आखिरी समय तक राणा प्रताप के साथ खड़ा रहा, इस धरती को मेरा नमन, इस बार राजस्थान ने ठान ली है, और इस बार भी राजस्थान की जनता बीजेपी सरकार को ही चुनेगी।

जानिए कांग्रेस पर मोदी के क्या रहे वार?

पीएम मोदी ने मुंबई हमले की चर्चा करते हुए कहा आज 26 नवंबर है, जब दिल्ली में मैडम का राज चलता था, महाराष्ट्र में भी कांग्रेस की सरकार, दिल्ली में भी कांग्रेस की सरकार और 26/11 हमला करके हमारे देश के जवानों को आतंकवादियों ने गोलियों से छलनी कर दिया था. आज उस घटना को 10 साल हो गए हैं, जब मुंबई में आतंकवाद की घटना हुई थी, उस समय राजस्थान मे चुनावों का समय था, अगर उस वक्त कोई भी आतंकवाद की घटना की आलोचना करता था तो ये सत्ताधारी ऐसे उछलते थे कि बोलने वालों के मुंह पर ताला लगा देते थे, और बोलते थे कि ये युद्ध है और पाकिस्तान ने हिंदुस्तान पर हमला बोला है और कहते थे कि इस वक्त में उनकों इन मामलों पर राजनीति नहीं करनी चाहिए।

https://thefirepost.com/2018/11/25/rajasthans-ranasimam-vote-for-raje/

26-11 का दिन , एक और भी दिवस है आज और वो है संविधान दिवस और बाबा अंबेडर का दिवस जो सवा सौ करोड़ हिन्दुस्तानियों के लिए गर्व का दिवस है, सम्मान का दिवस है, मैं संविधान के निर्माताओं को विशेषकर अंबेडकर को नमन करता हूं जिन्होने बाबा अंबेडकर ने भेदभाव को खत्म करने का रास्ता दिखाय़ा।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि 26/11 के मुंबई हादसे को देश आज भी याद कर रहा है। देश आंतकवाद को किसी भी स्थिति में बर्दाश्त नहीं करेगा। इसका हर स्तर पर मुंह तोड़ जवाब दिया जायेगा। आज ही संविधान दिवस भी है। अब तक शासन करने वाले कांग्रेस ने क्या दिया है देश को, फिर नामदार कहते है कि मोदी को पूंछने का अधिकार नहीं है। नामदार की चार पीढ़ियों ने देश में राज किया है तो नरेंद्र मोदी के साथ देश की सवा सौ करोड़ जनता को उनसे काम का हिसाब मांगने का अधिकार है।

जनता से मोदी ने किया आग्रह

देश के विकास के लिए जिन कामों को हमने हाथ में लिया है. आज दिल्ली का कमलछाप इंजन राजस्थान की भलाई में लगा हुआ है, एक बार फिर 5 का मौका दीजिए, जो काम पिछले 50 सालों में नहीं हुए हैं वो काम हम करावएं, मुझे अपनी सेवा करने का मौका दीजिए।

 

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

--advt--spot_img