कांग्रेस की गलतियों का परिणाम भुगत रहा है देश : पीएम मोदी

0
166

राजस्थान में 7 दिसम्बर को होने वाले विधानसभा चुनाव से 2 दिन पहले प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी ने हनुमानगढ़ में एक विशाल जन रैली को सम्बोधित किया. इस रैली में अपने भाषण में पीएम मोदी ने कांग्रेस पर जमकर हमला किया और कहा कि भारत को कांग्रेस की गलतियों का परिणाम भुगतना पड़ रहा है.

अपने भाषण में पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस की गलती की वजह से विभाजन के समय करतारपुर साहिब पाकिस्तान में चला गया. उन्होंने जनता को सम्बोधित करते हुए यह भी कहा कि सत्ता के मोह में कांग्रेस ने इतनी गलतियाँ की है जिसका परिणाम आज पूरा देश भुगत रहा है. लेकिन अब करतारपुरा कोरिडोर बन रहा है जिसकी वजह से आप मत्था टेकने जा रहे है और इसका क्रेडिट आपके वोट को जाता है. अगर आपने किसी और को वोट दिया होता तो यह संभव नहीं हो पाता.

पीएम मोदी ने कांग्रेस पर आरोप लगाया था कि आजादी के समय कांग्रेस नेताओं की सत्ता प्राप्ति की जल्दीबाजी की वजह से करतारपुरा साहिब पाकिस्तान में चला गया. सीमा के इस पार से जब कोई गुरुनानक देवजी का स्थान देखता है तो उसके मन में कसक उठती है. लेकिन अब आपके एक सही वोट की वजह से करतारपुर साहिब कोरिडोर खुलने जा रहा है.

इस जनसभा में उन्होंने राहुल गाँधी पर तंज कसते हुए कहा कि “अगर नामदार को कोई कह दे कि किसानों को हरी मिर्च के लिए कम और लाल मिर्च के लिए ज्यादा पैसा मिलता है तो वह किसान से लाल मिर्च की खेती करने को कहेगा। अगर सरदार पटेल देश के पहले प्रधानमंत्री होते तो देश के किसानों की ये दशा नहीं होती।”

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here