3 दिसम्बर को जोधपुर आयेंगे पीएम मोदी

राजस्थान में 7 दिसम्बर को होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियों के लिए अब हर पार्टी के पास एक हफ्ते से भी कम समय बचा और कोई भी पार्टी चुनाव जीतने के लिए अहम तैयारियों का मौका नहीं छोड़ना चाहती है. ऐसे में भाजपा ने जोधपुर में 3 दिसम्बर को प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी की जनसभा आयोजित की है. इस सभा में भाजपा ने एक लाख से ज्यादा लोगों की भीड़ जुटाने का लक्ष्य रखा है और इसके लिए जोरों से तैयारियां चल रही है। बता दें कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष व स्टार प्रचारक राहुल गांधी ने भी 26 नवम्बर को जोधपुर ने चुनावी सभा को सम्बोधित किया था.

हनुमान बेनीवाल के हेलिकॉप्टर और चुनावी खर्च पर उठे सवाल

जोधपुर में पीएम मोदी की सभा तीन दिसंबर को रावण का चबूतरा मैदान में दोपहर दो बजे होगी। इसी दिन मोदी कुछ अन्य जिलों में भी चुनावी सभाओं को भी संबोधित करेंगे। इस सभा में एक लाख से ज्यादा लोगों की भीड़ ज़ुटाने के लिए भाजपा नेता दिन-रात जुटे हुए है। जिले की सभी दस सीटों पर चुनाव लड़ रहे प्रत्याशियों के साथ जिला व मंडल स्तर पर कार्यकर्ताओं की इस भीड़ को जुटाने का लक्ष्य दिया है।

हालांकि पहले जोधपुर में पीएम मोदी की सभा चामी पोलो ग्राउंड या पॉलीटेक्निक कॉलेज मैदान करवाने का विचार किया जा रहा था लेकिन वह जगह छोटी होने के कारण इस सभा के लिए रावण का चबूतरा मैदान को तय किया गया. इस से पहले पीएम मोदी ने 28 नवम्बर को नागौर में एक सभा को सम्बोधित किया था.

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

--advt--spot_img