पीएम मोदी बोले, जो विकास कांग्रेस ने 65 साल मे किया राजे की सरकार ने 5 साल में किया

राजस्थान विधानसभा चुनाव के प्रचार का आज आखिरी दिन हैं। प्रदेश में 7 दिसंबर को मतदान होने हैं। दोनों पार्टियां ही जनता से समर्थन पाने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा रही हैं। पीएम मोदी चुनाव प्रचार करते हुए कल जयपुर में जनसभा को संबोधित किया।

पीएम मोदी ने इस जनसभा में कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। पीएम मोदी ने वसुंधरा राजे की सरकार में हुए विकास कार्यों को गिनाया। उन्होंने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस सरकार ने 65 साल में महज 11 मेडिकल कॉलेज बने, वहीं वसुंधरा राजे सरकार ने 5साल में ही इतने मेडिकल कॉलेजों का निर्माण किया हैं।

राजस्थान में जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने अपने भाषण की शुरुआत भारत माता की जय से शुरु की। भारत माता की जय को लेकर भी मोदी ने कांग्रेस और राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि, हिंदुस्तान के बेटों के मुंह से भारत माता की जय का नारा छीनने वाले ये लोग होते कौन हैं?

पीएम मोदी ने कहा है कि जब भी टूरिज्म की बात शुरु होती है तो जयपुर से इसकी बात शुरु होती हैं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि कांग्रेस के नेता सेना का अपमान करते हैं। पीएम मोदी ने कांग्रेस को देश की सारी समस्याओं की जड़ बताया।

 

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

--advt--spot_img