कुछ देर में प्रधानमंत्री मोदी पहुंचेगे उनियारा, सुखबीर सिंह जोनापुरिया के लिए करेंगे जनसभा; एक लाख से ज्यादा की भीड़ जुटने का दावा

चौक टीम, जयपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राजस्थान में दूसरे चरण के लोकसभा चुनाव के लिए आज टोंक-सवाई माधोपुर लोकसभा सीट की उनियारा विधानसभा में जनसभा करेंगे। यह जनसभा सुबह 10:30 बजे प्रस्तावित है। टोंक-सवाई माधोपुर से भाजपा ने निवर्तमान सांसद सुखबीरसिंह जौनपुरिया को टिकट दिया है, वहीं कांग्रेस ने उनियारा विधायक हरीश मीणा को अपना प्रत्याशी बनाया है।

दरअसल, पीएम मोदी टोंक सवाईमाधोपुर लोकसभा सीट पर भाजपा प्रत्याशी सुखबीर सिंह जौनपुरिया के समर्थन में विजय शंखनाद सभा को संबोधित करेंगे। साथ पीएम मोदी जनता से भाजपा प्रत्याशी के लिए वोट मांगेंगे। पीएम मोदी टोंक सवाई माधोपुर लोकसभा सीट में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी सुखबीर सिंह जौनपुरिया के समर्थन में आयोजित विजय शंखनाद सभा को संबोधित करेंगे।

पीएम मोदी का ये है पूरा कार्यक्रम

भाजपा के प्रदेश महामंत्री श्रवण सिंह बगडी ने बताया कि प्रस्तावित कार्यक्रम के अनुसार पीएम मोदी आज मंगलवार सुबह साढ़े 9 बजे टोंक जिले के उनियारा क्षेत्र में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। इस दौरान पीएम मोदी, सुखबीर सिंह जौनपुरिया के समर्थन में अधिक से अधिक मतदान करने की जनता से अपील करेंगे। उल्लेखनीय है पीएम मोदी ने रविवार को राजस्थान में जालोर और बांसवाड़ा लोकसभा सीट में अलग अलग जनसभाओं को संबोधित किया था।

दूसरे चरण की 6 से 7 सीटों पर सीधी टक्कर

आपको बता दें दूसरे चरण की 6 से 7 लोकसभा सीटों पर भाजपा को सीधी टक्कर मिल रही है। इसलिए पीएम मोदी के राजस्थान में लगातार दौरे हो रहे हैं। टोंक-सवाईमाधोपुर में भाजपा ने दो बार के सांसद सुखबीर सिंह जौनपुरिया का टिकट रिपीट किया है। वहीं, कांग्रेस ने देवली-उनियारा विधायक हरीश मीणा को मैदान में उतारा है। इस सीट पर टोंक विधानसभा से सचिन पायलट विधायक हैं।

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

--advt--spot_img