‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ वायरल वीडियो पर सिध्दू ने दी सफाई

राजस्थान में विधानसभा चुनावों की तिथि जैसे जैसे पास आती जा रही है वैसे वैसे दोनों दलों ने अपने प्रचार को और भी ज्यादा तेज कर दिया हैं। सत्ता में आने के लिए कांग्रेस और बीजेपी के दिग्गज नेता भी चुनावी मैदान में जनता से समर्थन मांगने के लिए उतरे हैं। चुनावी प्रचार के दौरान दोनों ही पार्टियां जगह जगह पर रैलियों, सभाओं का आयोजन कर रही हैं। जिनमें आरोप प्रत्यारोप का दौर भी जारी रहा।

हाल ही में कांग्रेस के स्टार प्रचारक नवजोत सिंह सिध्दू ने अलवर में जनसभा को संबोधित किया। जो फिलहाल विवादों का कारण बना हुआ हैं। दरअसल सिध्दू की इस जनसभा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं। जिसमें जनता पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगा रही है, और सिध्दू मुस्कुराते नजर आ रहे हैं। सिध्दू ने आरोप लगाया है कि वीडियो के साथ छेड़छाड़ की गई है।

उनकी सभा में जो बोले सौ निहाल के नारे लगाए गए थे जिसके साथ छेड़खानी की गई। वीडियो से छेड़खानी का आरोप लगाते हुए सिध्दू ने बताया कि ये वहीं लोग है जिन्होंने कन्हैया के वीडियो से छेड़छाड़ कर उन्हें वायरल किया था। बता दें चलें कि सिद्दू इस जनसभा में मोदी और उनके कैंपेन मेक इन इंडिया पर बोल रहे थे।

राजस्थान में 7 दिसंबर को मतदान होने वाले हैं। इसी दिन राजस्थान के अलावा तेलंगाना में भी चुनाव होगें। वहीं 11 दिसंबर को चुनावों का परिणाम सामने आएगा।

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

--advt--spot_img