सत्ता में आने के लिए कांग्रेस का आखिरी दांव, 1 दिन में करेगी 10 हजार सभाएं

राजस्थान में साल 2018 के विधानसभा चुनाव में महज कुछ दिन ही शेष बचे हैं। ऐसे में चुनावी मैदान में चुनावी सहगर्मी और ज्यादा बढ़ गई हैं। आलम ये  है कि दोनों ही पार्टियां जनता का वोट पाने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा रही हैं।

चुनावी रण में मौजूद दो दिग्गज पार्टियों के बीच जीत हासिल करने का मुकाबला आरोप प्रत्यारोप की सभी सीमाएं लांग चुका हैं। आलम ये है कि दोनों ही सरकार जनता को लुभाने का एक भी मौका नहीं  छोड़ रही हैं। इसके लिए विधानसभा क्षेत्र में खड़े हुए उम्मीदवार को पार्टी के दिग्गज नेताओं का भी नेतृत्व मिल रहा हैं।

राहुल गांधी को ‘पप्पू’ बोलना भाजपा सांसद को पड़ा भारी

बात करें कांग्रेस की तो इस बार कांग्रेस राजस्थान में सरकार बनाने के लिए मजबूत  मानी जा रही हैं। इसका सबसे बड़ा कारण पिछले कुछ सालों से हो रहे लगातार सत्ता परिवर्तन से लगाया जा रहा हैं। सत्ता में आने के लिए कांग्रेस पूरे प्रदेश में जगह जगह रोड़ शो सभाएं आयोजित कर रही हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कांग्रेस 5 दिसंबर को एक दिन में कांग्रेस के नेता सभी 200 सीटों पपर 10 हजार सभाए करेंगे। कांग्रेस के सभी स्टार प्रचारक, प्रदेश एवं जिला स्तरीय नेताओ के साथ अग्रिम संगठन, प्रकोष्ठों के कार्यकर्ता व पड़ोसी राज्यों के नेताओं की भी सभाएं होंगी।

राहुल गांधी कल करेंगे राजस्थान का दौरा-

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी कल सुबह 11.30 बेज अलवर कजिले के मालखेड़ा, दोपहर 1.15 बजे झुंझूनूं जिले के सूरतगढ़ और दोपहर साढ़े 3 बजे उदयपुर जिले के सलंबर में जनसभाओं को संबधित करेंगे।

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

--advt--spot_img