DIPR राजस्थान के 10 अधिकारियों के तबादले

राजस्थान के सूचना और जनसंपर्क विभाग में 10 अधिकारियों का तबादला हुआ है। लंबे समय से अपने तबादले की राह देख रहे कई जनसंपर्क अधिकारियों को और राहत भी मिली है।

डीआईपीआर निदेशक और संयुक्त सचिव सूचना एवं जनसंपर्क विभाग पुरुषोत्तम शर्मा के आदेश पर जारी तबादला सूची में उप निदेशकों, सहायक उप निदेशकों,सहायक निदेशकों और जनसंपर्क अधिकारियों का नाम शामिल है।

इनका हुआ तबादला

तबादला सूची में विभाग में उप निदेशक मनमोहन हर्ष को राजस्थान स्कूल शिक्षा परिषद में लगाया गया है। उपनिदेशक क्षिप्रा भटनागर को वन विभाग जयपुर में नियुक्ति दी गई। बृजेश कुमार सामरिया को सीएंडडी मुख्यालय जयपुर में पदस्थ किया हैं। उद्योग विभाग का प्रभार देख रहे हेत प्रकाश शर्मा को राजस्थान आवासन मंडल की जिम्मेदारी दी गई। अभिषेक जैन को मुख्यालय सीएंडडी शाखा लगाया गया है। दयाशंकर शर्मा को सूचना जनसंपर्क कार्यालय भरतपुर का जिम्मा दिया गया है। कविता जोशी को पुलिस आयुक्तालय जयपुर की अहम जिम्मेदारी दी गई है।

जैसलमेर में जनसंपर्क अधिकारी के पद पर तैनात प्रमोद वैष्णव को अब नागौर भेजा गया है। धीरज कुमार दवे का नागौर से जैसलमेर ट्रांसफर हुआ है। मनीष जैन को सूचना जनसंपर्क कार्यालय ब्यावर का जिम्मा दिया गया है। डीआईपीआर की ओर से जारी तबादला सूची में तुरंत प्रभाव से वर्तमान कार्यालय से उन्हें कार्यमुक्त कर दिया गया है। शीघ्र नए स्थान पर नियुक्ति के निर्देश दिए गए है।

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

--advt--spot_img