बाबूलाल और आरिफ अकील के वायरल वीडियो से गरमाई सियासत

 

भोपाल। पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता बाबूलाल गौर ने बड़ा बयान दिया है। गौर ने विश्वास जताया है कि मध्यप्रदेश में चौथी बार बड़े ही आराम से भाजपा की सरकार बनेगी और शिवराज सिंह मुख्यमंत्री बनेंगे। हालांकि, गुरुवार को भोपाल उत्तर विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी और वर्तमान विधायक आरीफ अकील के साथ मुलाकात और बातचीत के दौरान उन्हें मंत्री बनने का आशीर्वाद दिए जाने के सवाल पर बाबूलाल गौर ने कहा कि आरिफ अकील घर आए थे और घर आए व्यक्ति को आशीर्वाद दिया जाता है, श्रॉप नहीं दिया जाता।

पूर्व मुख्यमंत्री और वरिष्ठ नेता बाबूलाल गौर ने दिया बड़ा बयान

बाबूलाल गौर का कहना है कि इस बार चुनाव में प्रदेश में किसी की लहर नहीं थी। चुनाव में किसी के चेहरे ने काम नहीं किया, बल्कि केवल प्रत्याशी के नाम पर वोट मिले हैं। फायदे और नुकसान के गणित में उलझी सीटों को लेकर गौर ने कहा कि इस बार भाजपा और कांग्रेस दोनों ही पार्टियों ने अच्छे चेहरों को मैदान में उतारा था। इससे मुकाबला तगड़ा हो गया लेकिन बीजेपी को बगावत के चलते ज्यादा नुकसान उठाना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि अगर बीजेपी सरताज सिंह और राम कृष्ण कुसमरिया को टिकट दे देती तो 10 से 12 सीटों का और फायदा होता।

योगी के विवादित बयान पर केंद्रीय राज्यमंत्री सत्यपाल सिंह आए आगे

बाबूलाल गौर और आरिफ अकील की मुलाकात का वीडीयो वायरल

गौरतलब है कि गुरुवार को बाबूलाल गौर और आरिफ अकील की मुलाकात का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। वीडियो बाबूलाल गौर के बंगले का था। वीडियो में गौर ने अकील से कहा, आपकी पार्टी ने हमारी बहुत मदद की, नहीं तो टिकट नहीं मिलता, लेकिन आखिरकार हमारी बहू को टिकट मिल गया। इसके जवाब में अकील ने कहा कि आप हमारी पार्टी में आ जाते तो आपको टिकट मिल जाता लेकिन अपने मना कर दिया। गौर ने कहा, बहू को टिकट मिल गया नहीं तो हालात दूसरे हो जाते। इस दौरान गौर अकील के कान में धीरे से यह भी कह रहे हैं कि कांग्रेस सरकार आ रही है। लिहाजा, गौर ने उन्हें मंत्री बनने की बधाई भी दे डाली।

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

--advt--spot_img